Ujjain News : जिले के भीतर स्थानांतरित कर्मचारियों को सोमवार को कार्य मुक्त करने के निर्देश, कलेक्टर ने टीएल बैठक में

Ujjain News : जिले के भीतर स्थानांतरित कर्मचारियों को सोमवार को कार्य मुक्त करने के निर्देश, कलेक्टर ने टीएल बैठक में सीएम हेल्पलाइन व निर्वाचन कार्यों की समीक्षा की

उज्जैन 08 जुलाई। कलेक्टर श्री कुमार पुरुषोत्तम ने जिले के जिलाधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जिले के भीतर स्थानांतरण के जारी किए गए आदेशों का पालन सोमवार तक सुनिश्चित किया जाए । उन्होंने कहा है कि सोमवार तक सभी स्थानांतरित कर्मचारियों को नए पदस्थापना स्थल के लिए कार्यमुक्त कर दिया जाए। कलेक्टर ने आज टी एल बैठक में उक्त निर्देश जारी करते हुए सीएम हेल्पलाइन एवं निर्वाचन कार्यों की समीक्षा की । बैठक में अपर कलेक्टर श्री मृणाल मीना , जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री अंकिता धाकरे ,एडीएम श्री अनुकूल जैन , अपर कलेक्टर श्रीमती एकता जायसवाल सहित जिले के सभी एसडीएम एवं जिला अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर ने बैठक में निम्नलिखित निर्देश जारी किए :-

  • सीएम हेल्पलाइन के लंबित प्रकरणों का निराकरण गंभीरतापूर्वक किया जाए एवं जिले की रैंकिंग यथावत बनी रहे इस पर विशेष नजर रखी जाए।
  • आगामी विधानसभा निर्वाचन की तैयारियों को लेकर कलेक्टर ने सभी एस डी एम को निर्देशित किया है कि वे निर्वाचन कार्यों के निर्देशों का पर्याप्त अध्ययन करें । कहा गया कि निर्वाचन कार्यों के लिए उन्हें सौंपे गए दायित्व के बारे में आगामी कार्रवाई के लिए वे स्वयं जिम्मेदार होंगे। उन्होंने सभी एस डी एम व तहसीलदार की आने वाले समय में निर्वाचन सम्बन्धी परीक्षा आयोजित करने के निर्देश भी दिए।
  • कलेक्टर ने उन्हें ई-मेल से शिकायत प्राप्त होने पर हरसिद्धि मंदिर की साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए एसडीएम कल्याणी पांडे को निर्देशित किया एवं हरसिद्धि मंदिर के प्रशासक को पद से हटाने की कार्रवाई करने के लिए कहा है ।

Leave a Comment